Sawan Somwar Mehndi Design2024: सावन सोमवार व्रत में लगाए मात्र 10 मिनट में ये मेहँदी डिजाइन, हाथों में लगा देंगी चार चाँद, है बेहद सरल

Sawan Somwar Mehndi Design2024: सावन सोमवार के व्रत में चार चांद लगा देंगी यह मेहंदी डिजाइन है बहुत सरल लगाए मात्र 10 मिनट में अपने हाथों में तो आईए देखते हैं या मेहंदी डिजाइन।

जैसा कि सावन का त्योहार देश में बड़ी ही उत्साह से मनाया जाता है सावन मास में भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा करने से जातकों के जीवन की सारी चिंताएं दूर हो जाती है। त्यौहार का मौसम छोड़कर जा रहा है तो घर की लड़कियां और महिलाएं अपने हाथों में शगुन की मेहंदी क्यों ना लगाएं? यह मेहंदी डिजाइन काफी सिंपल और लेटेस्ट है।

ऊँ की मेहंदी

Sawan Somwar Mehndi Design2024

यह भी पढ़े घने बालों को, मजबूत और लंबे बनाने के लिए लगाए ये चमत्कारी हेयर पैक, नैचुरली बढ़ेगी बालों में शाइन

सावन सोमवार का व्रत रखी महिलाएं अगर हाथों में शगुन की थोड़ी सी मेहंदी पहचान चाहती है तो ओम और त्रिशूल डिजाइन वाले यह सिंपल मेहंदी बहुत प्यारी लगने वाली है आप इस टैटू के स्टाइल में भी लगा सकती है जो की बेहद ही खूबसूरत लग रही है। साथी यह मेहंदी डिजाइन आपके हाथों में चार चांद लगा देगी।

शिवलिंग की मेहंदी 

Sawan Somwar Mehndi Design2024

जैसा कि सावन महीना आ गया है सावन सोमवार के पहले व्रत के लिए भगवान शंकर के नाम की यह मेहंदी बेशक ही आपको लगवानी चाहिए। महादेव और शिवलिंग की यह मेहंदी बेशक शिवजी को आपके करीब लाकर खड़ा कर देगी या मेहंदी डिजाइन आपके हाथों में बेहद ही खूबसूरत लगेगी।

फूलों की मेहंदी 

Sawan Somwar Mehndi Design2024

फूलों वाली यह मेहंदी डिजाइन भी सावन में खूब आपके हाथों पर खलेगी, लड़कियां यह सावन स्पेशल मेहंदी के साथ शिव पार्वती सी जोड़ी की कामना कर रही है। फूल पत्तों संग इस मेहंदी डिजाइन में बेल बूटे भी बेहतरीन लुक देंगे जिससे कि आपके हाथों में चार चांद लग जाएंगे।

अरेबियन मेहंदी

Sawan Somwar Mehndi Design2024

यह अरेबियन मेहंदी लड़कियों पर खूब जचेगी। अगर आपको बेहद ही का मेहंदी लगवानी है तो यह डिजाइन आपके लिए एकदम परफेक्ट है, आप इस डिजाइन में अपने पति का नाम या फिर हर हर महादेव भी लिखवा सकती है जो कि आपके हाथों को अलग ही लुक देने वाली है।

यह भी पढ़े Viral video: शख्स ने लगाया पंखे में ऐसा जुगाड़ की हिला गया बड़े से बड़े इंजीनियर्स का दिमाग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

Leave a Comment