Sonakshi Sinha Marriage: लाल साड़ी, लाल बिंदी और लाल चूड़ी में नजर आई नई-नवेली दुल्हन, पति जाहिर संग हुई रोमांटिक झूमकर किया डांस, वायरल हुई Video

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी सिन्हा-जाकिर इकबाल शादी के पवित्र बंधन में बांधने के बाद अपने रिसेप्शन पार्टी में नजर आए. साथ ही किया रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो।

लाल साड़ी, लाल बिंदी और लाल चूड़ी में नजर आई नई-नवेली दुल्हन

जैसा की हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल शादी के पवित्र बंधन में बांधे है दोनों 23 जून को एक दूसरे के पूरी तरह से हो गए है। इसके बाद रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की, जिसमें कई सारे सितारों ने महफ़िल जमाई जैसे की, सलमान खान, काजोल, रेखा सहित सितारे दिखाई दिए है। रिसेप्शन पार्टी में नए कपल को रोमांटिक होते हुए दिखा गया। कपल ने बॉलीवुड के कई शानदार और हिट गानों पर झूमकर डांस किया है। जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोनाक्षी और जाकिर ने ‘आफरीन आफरीन’ गाने पर एक रोमांटिक डांस किया जाहिर अपनी दुल्हनिया पर खूब प्यार बरसते नजर आ रहे हैं इस रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी ने लाल रंग की साड़ी, माथे पर सिंदूर और बालों में गजरा लगाए हुए बहुत ही प्यारी दिख रही हैं साथ ही जाहिर भी वाइट कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

लाल साड़ी, लाल बिंदी और लाल चूड़ी में नजर आई नई-नवेली दुल्हन, पति जाहिर संग हुई रोमांटिक झूमकर किया डांस, वायरल हुई Video

यह भी पढ़े Salman Khan के साथ उड़ाई गई Sonakshi Sinha की शादी की अफवाए तो एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, बोली- ”नासमझ हो क्या…”

शाहरुख खान के गाने पर झूमकर नाचे दुल्हा-दूल्हन

सोनाक्षी सिंह और जहीर इकबाल ने शाहरुख खान के गाने चल ‘छैय्या छैय्या’ पर शानदार डांस किया। दोनों ने एक दूसरे को खूब टक्कर दे रहे है साथ ही पार्टी में सबकी नज़रें इस कपल से हट ही नहीं रही थी। फिर काजोल ने सोनाक्षी और जाहिर को भांगड़े की थाप पर नचवाया। दोनों ने खूब ठुमके लगाए। पूरी पार्टी में सोनाक्षी बेहद खुश देखे दे रही थी। जहीर की पत्नी बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखी।

कई सितारे शामिल हुए रिसेप्शन पार्टी में

कपल की रिसेप्शन पार्टी में कई सारे सितारे भी शामिल शामिल हुए है जैसे- सलमान खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, चंकी पांडे, रेखा, काजोल, अदिति राव हैदरी, संजय लीला भंसाली, अली फजल, ऋचा चड्ढा, फरदीन खान, अनिल कपूर, रवीना टंडन, विद्या बालन, तब्बू, सायरा बानो, हुमा कुरैशी सहित कई स्टार्स ने पार्टी में नजर आए ।

यह भी पढ़े इस एक्ट्रेस संग Kartik Aaryan है रिलेशनशिप में, रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है ये खुलासा

Leave a Comment