Suzuki Burgman Street EX ने मचाई धूम, अपने स्मार्ट फीचर्स और मस्त डिजाइन के साथ कर देगी Ola की छुट्टी…

Suzuki Burgman Street EX ने मचाई धूम, अपने स्मार्ट फीचर्स और मस्त डिजाइन के साथ कर देगी Ola की छुट्टी… आईये इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है।

Suzuki Burgman Street EX

इस Suzuki Burgman Street EX बहुत ही शानदार अपनी नई इलेक्ट्रिक टू व्हीलर को लॉन्च किया है। लोग इस स्कूटर के फीचर्स देख इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सुक है इस Suzuki Burgman Street EX हो देखने के लिए बहुत लोगो में शोरूम पर जाकर जांच पड़ताल भी कर चुके है और इसे किसी भी कीमत पर अपना बनाना चाहा रहे है।

Suzuki Burgman Street EX फीचर्स

इस Suzuki Burgman Street EX में आप लोगों को इंजन ऑटो स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम, इको परफॉर्मेंस अल्फा और साइलेंट स्टार्टर सिस्टम जैसी खासियतें देखने को मिलेंगी. ये स्कूटर एफआई टेक्नोलॉजी से पावर्ड है तो वहीं इखो परफॉर्मेंस अल्फा इंजन कंपनी की सुजुकी इको परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी का ही एडवांस वर्जन है जो ज्यादा माइलेज देने का काम करेगी।

इस फीचर की मदद से यूजर अपने फोन को स्कूटर के साथ आसानी से कनेक्ट कर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एसएमएस, इंकमिंग कॉल्स और WhatsApp अलर्ट्स जैसी जरूरी चीजों के नोटिफिकेशन स्कूटर पर दी स्क्रीन पर ही देख सकेंगे।

Suzuki Burgman Street EX

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy M55 5G ने मारी फाडू एंट्री, मस्त फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ कर रहा है Motorola की छुट्टी

इस प्रीमियम स्कूटर की अन्य खासियत यह है कि इसमें नया साइलेंट स्टार्टर सिस्टम दिया गया है जो स्कूटर के स्मूद ऑपरेशन में मदद करता है. इस स्कूटर में 12 इंच का रियर टायर व्हील दिया गया है जो चौड़ा, बड़ा और ज्यादा शानदार है. इसके अलावा Burgman Street EX स्कूटर के साथ आपको सुजुकी राइड कनेक्ट फीचर मिलेगा जो ब्लूटूथ ऐनेबल्ड डिजिटल कंसोल के साथ आएगा।

Suzuki Burgman Street EX इंजन

Suzuki Burgman Street EX ये तकनीक EASS फंक्शन के साथ काम करती है जो स्कूटर के खड़े होने पर इंजन को बंद कर देगी और जैसे ही राइडर स्कूटर को चलाने लगेगा ये तकनीक स्कूटर को फिर से रीस्टार्ट करेगी, ये तकनीक ना केवल प्रदूषण को कम करने में मददगार साबित होगी बल्कि इससे फ्यूल की भी बचत होगी. ये तकनीक ट्रैफिक लाइट के समय काफी उपयोगी साबित होगी।

Suzuki Burgman Street EX कीमत

इस Suzuki Burgman Street EX स्कूटर के दमदार फीचर्स जानकर लोग इसे खरीदने के लिए तरह रह के प्लान बना रहे है जिससे मार्केट में इसकी तेजी से डिमांड बढ़ रही है, इसकी कीमत की बात करें तो 1 लाख 12, 300 रुपये कीमत है आप इसे आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें फटाफट बिक रही है Hero Maestro Edge 125 स्कूटर, इसके धमाकेदार फीचर्स और टॉप स्पीड कर रहे है लोगों को घायल

Leave a Comment