12GB रैम और 50MP की 1 no. कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया है Tecno Camon 30 स्मार्टफोन, अपने फीचर्स लोगों को कर रहा है घायल

12GB रैम और 50MP की 1 no. कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया है Tecno Camon 30 स्मार्टफोन, अपने फीचर्स लोगों को कर रहा है घायल, आईये इस आर्टिकल के जरिये जानते है इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Tecno Camon 30

हाल ही में मार्केट में लॉन्च हुआ शानदार लुक वाला Tecno Camon 30 का नया स्मार्टफोन, इसके बेहतरीन फीचर्स के कारण लोग इसे खरीदने के लिए तरह तरह के प्लान बन रहे है जिससे लोगों में इसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। साथ ही लोग इसे किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार।

Tecno Camon 30 फीचर्स

टेक्नो के इस स्मार्टफोन में 5000 mAh, Li-Polymer नॉन- रिमूवेबल बैटरी दिया जाता है और फ़ोन को चार्ज करने के लिए 33W का USB Type-C का फ़्लैश चार्जर दिया जाता है जो 50 % सिर्फ 19 मिनट में चार्ज कर देता है।

Tecno Camon 30

यह भी पढ़ें फटाफट बिक रही है Hero Maestro Edge 125 स्कूटर, इसके धमाकेदार फीचर्स और टॉप स्पीड कर रहे है लोगों को घायल

Tecno के आने वाले इस स्मार्टफोन में LPDDR4X टाइप रैम दिया जाता है और यह स्मार्टफोन तीन वैरिएंट में लांच किया जायेगा 256GB 8GB, 512GB 8GB और 512GB 12GB इस फ़ोन में अलग से मेमोरी कार्ड का स्लॉट नहीं दिया जाता है।

Tecno Camon 30 कैमरा क्वालिटी

Tecno के इस स्मार्टफोन में रियर में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जो कि PDAF और OIS फीचर के साथ आता है और साथ में 2 MP का डेप्थ सेंसर दिया जाता है। इस फ़ोन के रियर कैमरा से 1080p@30fps पर वीडियो को रिकॉर्ड किया जा सकता है और इस फ़ोन के कैमरा में डुअल LED फ़्लैश HDR और panorama जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Tecno Camon 30 कीमत

Tecno Camon 30 की कीमत 22,999 है आप इस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है, और आप इसे इस Tecno Camon 30 को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं, साथ ही आप इस स्मार्टफोन को कई ऑफर्स पर भी अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें Huawei Nova 12 Pro ने कर दिए Oneplus के पंजर ढीले, चौकाने वाले फीचर्स के साथ मिल रहा है 5G नेटवर्क सपोर्ट…

Leave a Comment