TVS Jupiter ने मारी एकदम झकास एंट्री, अपने आग लगाने वाले फीचर्स और माइलेज के साथ सभी के दिलों पर कर रही है राज…

TVS Jupiter ने मारी एकदम झकास एंट्री, अपने आग लगाने वाले फीचर्स और माइलेज के साथ सभी के दिलों पर कर रही है राज…

TVS Jupiter Scooter

हाल में ही में लॉन्च हुई TVS Jupiter Scooter बाजार में मचा रही है धमाल इसके शानदार लुक पर लोग दीवाने हुए जा रहे है, साथ ही इसके दमदार फीचर्स लोगों को पागल कर रहे है लोग इस स्कूटर पर अभी तक अपनी नज़रें टिकाये बैठे है। लोग इसकी तारीफें करते हुए नही थक रहे है, आईये अब इसके फीचर्स के बारें में विस्तार से जानते है।

TVS Jupiter Scooter माइलेज

अब बात की जाए इस स्कूटर के माइलेज की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें TVS Jupiter Scooter आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है आपको बता दे की हर के इंजन की बात की जाए तो कंपनी ने इस स्कूटर के अंदर 109.7cc BS6का दमदार इंजन देखने को मिल जाता है।

TVS Jupiter Scooter

यह भी पढ़ें Suzuki Burgman Street EX ने मचाई धूम, अपने स्मार्ट फीचर्स और मस्त डिजाइन के साथ कर देगी Ola की छुट्टी

TVS Jupiter Scooter फीचर्स

टीवीएस के इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो टीवीएस ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, डिजिट फ्यूल गैस, पास लाइट, ऑटोमेटिक हेडलाइट ऑन आदि कई प्रकार के बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है। टीवीएस का यह जुपिटर स्कूटर सभी फीचर्स के साथ में उपलब्ध है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक और कलर में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है।

TVS Jupiter Scooter कीमत

इस TVS Jupiter Scooter की कीमत की बात करे तो इसकी मार्केट में कीमत 73 हजार है, इस TVS Jupiter Scooter को आप EMI पर भी खरीद सकते है तो आपको इस Scooter को कुछ बैंक द्वारा ऑफर पर भी खरीद सकते है और इस scooter को अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें फटाफट बिक रही है Hero Maestro Edge 125 स्कूटर, इसके धमाकेदार फीचर्स और टॉप स्पीड कर रहे है लोगों को घायल

Leave a Comment