VIDEO: फोन चार्जर से लिपट गया सांप, किया ऐसा खतरनाक वार वीडियो देखने वाले के खड़े हो गए रोंगटे…

VIDEO: फोन चार्जर से लिपट गया सांप, किया ऐसा खतरनाक वार वीडियो देखने वाले के खड़े हो गए रोंगटे…

VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ज्यादा अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देख हम भी अपनी नजरों पर यकीन नहीं कर पाते हैं। इन वीडियो में कुछ ऐसी चीज दिखाई जाती है जिन पर भरोसा करना नामुमकिन हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हुए जा रहा है, जिसमें एक फोन चार्जर से साथ लिपटा हुआ था। इस ऐसे खतरनाक दृश्य को देखकर लोग काफी ज्यादा दंग रह गए हैं और इस सांप को देखना बहुत ही खौफ में आ गए हैं। यह सांप ने ऐसा खतरनाक वार किया जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं, आईए देखते हैं पूरा वीडियो।

AC रूम में चार्जर से लिपट गया सांप

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सांप प्लग बोर्ड में लगे चार्जर को काट रहा था। उसने चार्जर मुंह में दबा रखा है और उसमे उलझा जा रहा है। इसके बाद हो उसे पूरी ताकत से खींचने की कोशिश करता है। फिर 6 फीट का यह सांप कई बार पलटी मारकर पूरे बिस्तर पर रेंगता हुआ नजर आता है। चार्ज को कुतरने के बाद सांप बिस्तर के नीचे छुप जाता है और इसका खतरनाक वार देख सभी लोग खौफ में आ जाते हैं। यह सांप Ac की ठंडी हवा खाने बाहर आया था जिसके बाद लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं और उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं।

देखें Video

वीडियो देख खड़े हुए लोगों के रोंगटे

सोशल मीडिया की कई साइट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद इस वीडियो को देख लोग इस दृश्य से काफी ज्यादा डर गए हैं और और सांप को मोबाइल के चार्ज पर लिपटा हुआ देखकर लोग काफी ज्यादा डर गए हैं लोगों ने इस वीडियो को अपने दोस्तों और परिचितों को भी खूब शेयर किया है। साथ ही लोगों ने इस पर कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है भाई चार्ज लेने आया है, उसका चार्जर खराब होगा, दूसरे ने कहा, सांप चार्ज हो रहा है और लोगों ने अन्य तरह-तरह के कमेंट किए हैं। सांप को लगा कि उसे उसका दुश्मन मिल गया।और वह प्लगबोर्ड पर लगे चार्जर से जाकर लिपट गया।

यह भी पढ़ें तपती गर्मी में आग जैसा गर्म पानी भी हो जायेगा बर्फ जैसा ठंडा, इस तरह अपनाएं ये 100% काम करने वाला धांसू आईडिया

Leave a Comment