Viral video: नौजवान युवकों ने आटा गूंथने के लिए प्रयोग की अपनी छठी इंद्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें इन नौजवानों की यह तकनीक देखकर लोग हैरान हो रहे हैं तो आईए देखते हैं इस वीडियो में।

Viral video

जैसा कि कुछ लड़के अपने घर परिवार से दूर रहते हैं वह हमेशा खाना बनाने का कोई ना कोई जुगाड़ ढूंढते ही रहते हैं जिससे कि कम मेहनत और कम समय में खाना बन जाए लड़कों के लिए खाना बनाना बेहद ही मुश्किल काम है साथ ही रोटी बनाना तो और भी मुश्किल काम है क्योंकि रोटी बनाने के लिए सबसे पहले आटा गुथना पड़ता है फिर उसके बाद मिलना भी पड़ता है लेकिन ज्यादातर लड़के इसी थांजत से बचने के लिए दाल और चावल खाकर ही अपना गुजारा कर लेते हैं ऐसे में घर से दूर रहने वाले दो लड़कों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आटा लगाने के लिए अपनी छठी इंद्री का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़े Viral video: लड़की ने बाल कर्ल करने के लिया लगाया देसी जुगाड़, लेकिन उसी पर पड़ गया भारी हस-हसकर लोटपोट हुए लोग

नौजवान युवकों ने लगाया आटा गूंथने का धांसू जुगाड़

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दो लड़के कह रहे हैं की रात के 12: 45 हो रहे हैं और उन्होंने और उन्हें भूख भी लगी है वह कहते हैं कि हम आपको आटा जल्दी गूंथने की एक निंजा टेक्निक बताने जा रहे हैं। फिर वह एक मिक्सी का जार लेते हैं और उसमें सूखा आटा डालते हैं साथ ही पानी भी मिलाते हैं फिर वह मिक्सी को चलाते हैं थोड़ी देर चलाने के बाद मिक्सी को खोल कर देखते हैं और बोलते हैं आटा गूँथ रहा है फिर उसमें थोड़ा सा और पानी डालते हैं ऐसे ही थोड़ी सी देर में आटा गूँथ जाता है।

वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ibalwantsingh_6 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही इस वीडियो को देख लोग भी काफ़ी कमेंट कर रहे हैं जैसा की एक यूजर ने लिखा-‘अरे मुझे बुला लेते. दूसरे ने लिखा- इतनी देर में तो हाथों से आटा लगा लेते. तीसरे यूजर ने लिखा- ये मिक्सर खराब करने की निंजा टेक्निक है. चौथे ने लिखा- इससे पता चलता है कि लड़कों को कभी भी लड़कों के साथ नहीं छोड़ना चाहिए।

देखें Video

यह भी पढ़े Viral video: भाई ने बनाई बिना पेट्रोल और डीजल वाली बाइक, वीडियो देख इंजीनियर्स का भी दिमाग हो गया फ्यूज, सोशल मीडिया वायरल हुई बाइक

Leave a Comment