Viral video: समुद्र किनारे कपल को मस्ती करना पढ़ गया महंगा, अचानक तेज लहरों में बह गई लड़की, वीडियो हुआ वायरल

Viral video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जहां कपल को समुद्र के किनारे मस्ती करना महंगा पड़ गया तो आईए देखते हैं यह वीडियो।

कपल को मस्ती करना पढ़ गया महंगा

जैसा कि हर इंसान अपने जीवन में कुछ फलों को हमेशा हमेशा के लिए यादगार मानना चाहता है इसलिए वह कई शायरी कोशिश में भी करता है, लेकिन जीवन के कुछ पलों को याद यादगार बनाने के लिए कभी खतरे को निमंत्रण नहीं देना चाहिए लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं। जो खतरे को हल्के में ही लेते हैं और वहां मौज मस्ती करने के लिए पहुंच जाते हैं ऐसे ही एक कपल के साथ हुआ जिसे देखकर आपकी भी रुक उठेगी।

Viral video

यह भी पढ़े Desi jugaad: भाई ने ईंटों से नहीं बल्कि कांच की बोतलों से बनाया शानदार घर, वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान

अचानक तेज लहरों में बह गई लड़की

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल समुद्र के किनारे टहल रहा है इसी समय वहां बड़ी-बड़ी लहरें आई हुई दिखाई दे रही है। मगर लहरों को नजर अंदाज करते हुए कपल आगे बढ़ जाते हैं जो कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती साबित हुई। पहले लहर आने के बाद लड़का लड़की को पकड़ लेता है, लेकिन दूसरी लहर उनका बैलेंस खराब कर देती है इसके बाद एक और लहर आती है। जो उन्हें संभालने का मौका नहीं देती और दोनों अलग हो जाते हैं बाद में लड़की पानी में बहती हुई नजर आती है। उसके बाद और भी कुछ लहरें आती है जिसके कारण लड़की पानी में ही रह जाती है। लड़का उसे ढूंढने की कोशिश करता है लेकिन लड़की मिलती नहीं है।

वायरल हुआ वीडियो

हम आपको बता दे कि यह वीडियो एक्स पर किसी -@CollinRugg नाम के अकाउंट में शेयर किया है साथ ही यूज़र ने कैप्शन में लिखा की ‘रूस के सोची में एक महिला समुद्र में बह गई जबकि उसका प्रेमी उसे बचाने का प्रयास कर रहा है या घटना कथित तौर पर उसे वक्त हुई जब यह कपल रूसी शहर लिपेत्स्क आया था, कपल पानी के किनारे जाते हुए नजर आ रहे हैं।, तभी तेज लहरें आई और 20 साल की महिला को निकल गई आदमी ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दक्षिण क्षेत्रीय खोज और बचाव ब्रिगेड ने बताया कि इस समय ढूंढने से कोई नतीजा नहीं निकला और काम जारी है,’उसने आगे कहा कि” रिवेरा बीच से ममायका माइक्रोडिस्ट्रिक्ट तक” तक फैला दिया है और वह तीन दिनों से उसे ढूंढ रहे हैं।

देखें Video

यह भी पढ़े Viral video: दूल्हे ने स्टेज पर किया ऐसा डांस की देखती रह गई पब्लिक, साथ ही दुल्हन भी झूम-झूमकर करने लगी डांस, Video हुआ वायरल

Leave a Comment