Vivo iQOO Z9 ने मारी धमाकेदार एंट्री, तूफानी फीचर्स और डैशिंग कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

Vivo iQOO Z9 ने मारी धमाकेदार एंट्री, तूफानी फीचर्स के साथ कर रहा है लोगों को घायल आईये अब इस आर्टिकल के जरिए इसकी कीमत के बारे में विस्तार से जानते है।

Vivo iQOO Z9

मार्केट में हाल ही में लोगों के होश हक्के बक्के करने आ गया है Vivo iQOO Z9 का तूफानी स्मार्टफोन इसके धमाकेदार फीचर्स देख लोग इसे खरीदने के लिए लोग बेहद उत्सुक हो रहे है साथ ही इसकी मार्केट में काफी तेजी से डिमांड कर रहे है।

Vivo iQOO Z9 फीचर्स

 iQOO Z9 मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 सीपीयू द्वारा संचालित है, जो अपने उच्च प्रदर्शन और दक्षता के लिए जाना जाता है।डिवाइस दो रंग विकल्पों में आता है: – ब्रश्ड ग्रीन और ग्रेफीन ब्लू – जिसमें स्टाइलिश लुक के लिए फ्लैट किनारे और पीछे ब्रश पैटर्न है । ऑडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए, फोन डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप से लैस है । AnTuTu बेंचमार्किंग वेबसाइट पर iQOO Z9 का स्कोर 7.3L से ज़्यादा है, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे तेज़ डिवाइस बनाता है। इसमें बेहतर ग्राफ़िक्स प्रदर्शन के लिए माली-G610 MP4 GPU भी है।

Vivo iQOO Z9

यह भी पढ़ें POCO C65 ने करी Samsung की बोलती बंद, डैशिंग कैमरा क्वालिटी और जबरदस्त स्टोरेज से छा गया है लोगों के दिल पर

Vivo iQOO Z9 कैमरा क्वालिटी

स्मार्टफोन में शार्प और स्थिर तस्वीरों के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा है। यह कम रोशनी वाली फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड भी प्रदान करता है और ज़ूम विकल्पों के साथ दिन के पोर्ट्रेट शॉट्स का समर्थन करता है ।

5000mAh की बैटरी के साथ, iQOO Z9 विस्तारित उपयोग के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है ।

Vivo iQOO Z9 कीमत

इस डैशिंग लुक वाले स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लोग तरह तरह की प्लानिंग कर रहे है, इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 19,999 रुपये है, यह बेस मॉडल 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माधयम के जरिये खरीद सकते है इसके अलावा, ICICI कार्डधारकों के लिए 2,000 रुपये की फ्लैट छूट भी है।साथ ही आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Infinix Note 40 5G ने iphone की बजायी जोरदार बैंड, अपने धांसू फीचर्स के साथ सिखाया सबक..

Leave a Comment