बनठन के मार्केट में उतरा Vivo T2 Pro, अपने दमदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से कर रहा है लोगों को मदहोश

बनठन के मार्केट में उतरा Vivo T2 Pro, अपने दमदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से कर रहा है लोगों को मदहोश, आईये इस आर्टिकल के जरिये Vivo T2 Pro के शानदार फीचर्स के बारे में जाने।

Vivo T2 Pro Smartphone

यदि आप भी एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Vivo T2 Proआपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होगा। इस स्मार्टफोन के लांच होने के बाद मार्केट में इसकी डिमांड तेजी से बढ़ती ही जा रहे हैं। लोग इसकी सस्ती कीमत का फायदा उठाने के लिए बेहद उत्सुक हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन को अपना बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग भी कर रहे हैं। लोग इसके शानदार फीचर्स और लोक को देख इसके पीछे पागल हुए जा रहे हैं जिससे मार्केट में हर तरफ इसकी खूब डिमांड है और इसकी फीचर्स के साथ या काफी मशहूर हो रहा है लिए इसकी फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo T2 Pro के शानदार फीचर्स

Vivo T2 Pro 5G को डिजाइन से बेहतर दिखाने की कोशिश की गई है। इसका लुक काफी प्रीमियम नजर आता है। फोन में 6.78 इंच का कर्व्‍ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें फुल HD+ रेजॉलूशन मिलता है। डिस्‍प्‍ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट जैसी खूबियां भी हैं। डिस्‍प्‍ले की पीक ब्राइटनैस 1300 निट्स तक है। Vivo T2 Pro 5G में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया गया है। इसे 8GB LPDDR4X रैम का सपोर्ट है और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

बनठन के मार्केट में उतरा Vivo T2 Pro, अपने दमदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से कर रहा है लोगों को मदहोश

यह भी पढ़ें घर की दीवार और दरवाजे से दीमक हटान के ये शानदार उपाय 100% आएंगे आपके काम, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी दीमक

Vivo T2 Pro की स्मार्ट कैमरा क्वालिटी और बैटरी पैक

Vivo T2 Pro 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस है। सेल्‍फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वीवो के नए फोन में 4600mAh का बैटरी दी गई है, जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Vivo T2 Pro 5G में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, वाईफाई 6 जैसे फीचर दिए गए हैं। यह फोन एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है, जिसपर फनटचओएस 13 की लेयर है।

बेहतरीन कीमत में है उपलब्ध

Vivo T2 Pro स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स उतारे गए हैं, 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 23 हजार 999 रुपये है तो वहीं 8GB/256GB वेरिएंट के लिए आप लोगों को 24 हजार 999 रुपये है, आप इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिये खरीद सकते है आप इसे कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें 40Km बेहद शानदार रेंज में मार्केट में हाहाकार मचा रही है RYD E2 PLUS Electric साइकिल, इसके फीचर्स हो रहे है लोगों के दिलों-दिमाग पर सवार

Leave a Comment