Vivo Y21 ने तगड़े फीचर्स से Oppo की कर दी छुट्टी, अपने धांसू फीचर्स और मस्त कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल

Vivo Y21 ने तगड़े फीचर्स से Oppo की कर दी छुट्टी, अपने धांसू फीचर्स और मस्त कैमरा क्वालिटी से कर रहा है लोगों को घायल …

Vivo Y21 फीचर्स

वाई 21 को मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर, 128 जीबी रोम की मेमोरी कैपेसिटी और एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड फनटच ओएस 11.1 के साथ पेश किया गया है. मल्टी टर्बो 5.0 लंबे समय तक उपयोग के बाद भी डेटा कनेक्शन, सिस्टम प्रोसेसर की गति और बिजली की बचत के परफॉर्मेंस एक नए लेवल पर बढ़ा है।

Vivo Y21 मेमोरी और बैटरी

वाई 21 को मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर, 128 जीबी रोम की मेमोरी कैपेसिटी और एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड फनटच ओएस 11.1 के साथ पेश किया गया है. मल्टी टर्बो 5.0 लंबे समय तक उपयोग के बाद भी डेटा कनेक्शन, सिस्टम प्रोसेसर की गति और बिजली की बचत के परफॉर्मेंस एक नए लेवल पर बढ़ा है यह सेगमेंट में सबसे पतला 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन बन गया है. मार्या ने कहा, इसे भारत में हमारे यूथ जेन-जेड कस्टमर्स के लिए डिजाइन किया गया है, जो एक ऐसा ऑल-राउंडर स्मार्टफोन (all-rounder smartphone) चाहते हैं, जो उनकी तेज-तर्रार लाइफस्टाइल की जरूरत को पूरा करता हो।

Vivo Y21

यह भी पढ़े OPPO F27 Pro Plus ने बजायी Vivo की बैंड, अपने 1 no. लुक और धाकड़ फीचर्स के साथ कर रहा है लोगों को मदहोश

Vivo Y21 कैमरा

डिवाइस में 13 एमपी का प्राइमरी सेंसर और 2 एमपी का सुपर मैक्रो कैमरा है. यह पर्सनलाइज्ड पोट्र्रेट मोड, सुपर एचडीआर, फेस ब्यूटी, फिल्टर्स और बोकेह सहित कई प्रकार के फीचर्स से लैस है, जो एक शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं. डिवाइस में आगे की तरफ एआई ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ 8 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo Y21 कीमत

इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 12,496 रुपए है, आप चाहे तो इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम के जरिये अपना बना सकते है और आप इसे कई बेहतरीन ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़े Vivo T3 Pro ने करि Oppo की सिट्टी-पिट्टी गुल, स्मार्ट फीचर्स और तगड़े लुक के साथ पापा की परियों को कर रहा है दीवाना

Leave a Comment