Yamaha NMax 155 ने मारी तूफानी एंट्री, कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रही है धमाल…

Yamaha NMax 155 ने मारी तूफानी एंट्री, कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रही है धमाल… आईये इसके फीचर्स और इसके कीमत के बारे में विस्तार से जानते है।

Yamaha NMax 155 फीचर्स

Yamaha NMax 155 को लेटेस्ट फीचर से लैस किया गया है और इसके अंदर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ डिजिटल स्पीड मीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर दिया जाता है, इस स्कूटर की लुक्स को बढ़ाने के लिए इसमें एलईडी हेडलैंप्स दी जाती हैं और इसके अंदर बेल्ट ड्राइव मोटर का इस्तेमाल किया गया है और इस स्कूटर के अंदर हमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया जाता है।

सेफ्टी को मध्य नजर रखते हुए यामाहा ने ऐसे स्कूटर के फ्रंट में टेलीस्कोपिक का सस्पेंशन लगाए हैं और इसके व्हील्स एलॉय व्हील्स होने वाले हैं जो ट्यूबलेस टायर के साथ आते हैं, लुक्स के मामले में भी यह स्कूटर काफी बढ़िया है और यंग ऑडियंस को अपनी ओर आकर्षित करता है।

Yamaha NMax 155

यह भी पढ़ें Joy e-bike Wolf ने मारी शानदार एंट्री, अपने मस्त लुक औरटॉप स्पीड से बटोर रहा है मार्केट में लोगों की वाह-वाही…

Yamaha NMax 155 इंजन

यामाहा ने अपने स्कूटर के अंदर 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन लगाया है जो 15 PS की मैक्सिमम पावर आउटपुट और 14.4 लीटर का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट कर सकता है. सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इस स्कूटर में हमें फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दी जाती है और स्कूटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 6.6 लीटर की है।

Yamaha NMax 155 कीमत

इस शानदार स्कूटर को 2024 दिसंबर में लांच किया जा सकता है और इसकी कीमत लगभग ₹130000 रुपए हो सकती है यदि आप इसे खरीदना चाहते है तो आप इसपर मिल रहे कई ऑफर्स का भी भविष्य में लाभ उठा सकते है और इसे आप EMI ऑप्शन पर भी भी अपने घर ला सकते है।

यह भी पढ़ें Avon E Plus Scooter ने बजायी एक्टिवा की बैंड, मस्त बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में बनाया दमदार माहौल

Leave a Comment