सिर्फ 10 हजार में खरीदें Yamaha R15 V4, इसके धांसू फीचर्स और शानदार लुक को देख लोग हो रहे है घायल

सिर्फ 10 हजार में खरीदें Yamaha R15 V4, इसके धांसू फीचर्स और शानदार लुक को देख लोग हो रहे है घायल, आईये इस आर्टिकल के जरिये इसके अन्य फीचर्स के बारें में जानते है।

Yamaha R15 V4 Dark Knight

यदि आपकी शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो हाल ही में बाजार में Yamaha R15 V4 का धांसू लुक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ लांच किया गया है, इसके शानदार डिजाइन को देख लोग इसके दीवाने हुए जा रहे हैं। साथ ही इस बाइक को किसी भी कीमत पर अपना बनाना चाह रहे हैं। लोग इस बाइक के फीचर्स का आनंद उठाने के लिए बेहद उत्सुक है। साथ ही इसे खरीदने की तरह-तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। लिए अब इसके अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से जाने।

यहाँ देखें कमाल के फीचर्स

Yamaha R15 V4 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें इसकी बाइ-फंक्शनल हेडलाइट, एलईडी पोजीशन लाइट, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच, पूरी तरह से डिजिटल एलसीडी मीटर कंसोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, यामाहा वाई-कनेक्ट एप आदि शामिल हैं। Yamaha R15 V4 के डायमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 1990mm, चौड़ाई 725mm और ऊंचाई 1135mm है। इसका व्हीलबेस 1325mm है और इसमें 170mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। बाइक के सीट की ऊंचाई 815mm है।

सिर्फ 10 हजार में खरीदें Yamaha R15 V4, इसके धांसू फीचर्स और शानदार लुक को देख लोग हो रहे है घायल

यह भी पढ़ें मात्र ₹3000 में खरीदें Oppo A38 स्मार्टफोन, अपने शाइन लुक और शानदार फीचर्स से कर रहा है लोगों के दिलों पर राज

यहाँ देखें धांसू इंजन

इस बाइक में 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 18.4bhp का पावर और 14.2Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन ड्यूटी के लिए असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। बाइक में एक यूएसडी फोर्क अपफ्रंट और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन सेटअप मिलता है। ब्रेकिंग के लिए 282 मिमी फ्रंट डिस्क और 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक दी गई है। Yamaha R15 V4 में डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) है। 

यहाँ देखें बेहतरीन कीमत

इस बेहतरीन बाइक की कीमत की बात करें तो, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.82 लाख रुपये रखी गई है, यह रेड, ब्लू और इंटेंसिटी व्हाइट रंगों में भी उपलब्ध है, साथ ही ये बाइक आप 10 हजार की डाउनपेमेंट पर और कई बैंक ऑफर्स पर भी खरीद सकते है और आप इसे EMI ऑप्शन के जरिये भी अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें Petrol-Diesel Price: आम आदमी की टूटी कमर, अचानक बढ़ें पेट्रोल-डीजल के भाव, यहाँ देखें पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमतें

Leave a Comment