Ampere ने Hero को नचाया अपने इशारों पर, इसके कमाल के फीचर्स कर रहे है लोगों के दिलों-दिमाग पर राज!

Ampere ने Hero को नचाया अपने इशारों पर, इसके कमाल के फीचर्स कर रहे है लोगों के दिलों-दिमाग पर राज! अपने शानदार लुक और कमाल के फीचर्स के साथ लोगों के दिलों पर राज कर रही है Ampere Premium Electric Scooter की ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर इसके फीचर्स और शानदार रेंज ने सभी लोगों के होश उड़ा दिए है, लोग इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सुक हुए जा रहे है और तरह तरह की प्लानिंग कर है इसकी बेहद कम कीमत का फायदा उठाने के लिए।

Ampere ने Hero को नचाया अपने इशारों पर, इसके कमाल के फीचर्स कर रहे है लोगों के दिलों-दिमाग पर राज!

यह भी पढ़ें Splendor ने मार्केट में मचाई धूम, लाजवाब फीचर्स और माइलेज के साथ बना रही है लोगों के दिलों में खास जगह

Ampere के खास फीचर्स देख लोगों के उड़े होश

Ampere Premium Electric Scooter में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, एलइडी डिस्पले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, साइड मिरर, साइड स्टैंड, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट अनलॉक, रिमोट स्टार्ट जैसे कई आधुनिक और एडवांस शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।

जानिए इसकी पावरफुल बैटरी 

इस शानदार स्कूटर में 3.3 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो 3 Years या 30,000 Km की वैरेन्टी के साथ आती है। वहीं इस बैटरी को चार्ज करने में लगभग 5 घंटे का समय लगता है।

जानिए इसकी धांसू रेंज

इस शानदार स्कूटर में आपको सिंगल चार्ज में लगभग 110 किलोमीटर तक का रेंज देखने को मिल जाता है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 77 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Ampere ने Hero को नचाया अपने इशारों पर, इसके कमाल के फीचर्स कर रहे है लोगों के दिलों-दिमाग पर राज!

जानिए क्या है इसकी बेहतरीन कीमत

इसकी कीमत 1 लाख है इस गाड़ी के फीचर्स इतने बेहतरीन है की इनके आगे आपको इसकी कीमत कुछ भी नहीं लगेगी। साथ ही यदि आपके पास इतने का बजट नहीं है तो आप इसे EMI और 25,000 की डाउनपेमेंट के माध्यम से भी अपना बना सकते हैं जिससे आपको इसकी कीमत और भी सही पड़ जाएगी जिसे आप आसानी से चुका भी पाएंगे।

यह भी पढ़ें Infinix के आगे घुटने टेकने पर मजबूर हुआ Oneplus, अपने धाकड़ फीचर्स और लुक से कर रहा है मार्केट में राज

Leave a Comment