Ampere Nexus ने किया OLA का धंदा ठप, अपने मदहोश करने वाले फीचर्स के साथ बाजार में मचा रही है हाहाकार

Ampere Nexus ने किया OLA का धंदा ठप, अपने मदहोश करने वाले फीचर्स के साथ बाजार में मचा रही है हाहाकार

Ampere Nexus Electric Scooter

हाल ही में मार्केट में अपने शानदार एंट्री के साथ लोगों के होश उड़ने आ गई है Ampere Nexus Electric Scooter इसकी बेहद कम कीमत का आनंद उठाने के लिए लोग काफी उत्सुक है साथ ही इसकी काफी तारीफों के पूल बांध रहे हैं और इसे किसी भी कीमत पर अपना बना सकते हैं आईये अब इसकी बेहतरीन रेंज और इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

यहाँ देखें दमदार फीचर्स

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें LED लाइटिंग के अलावा चार्जिंग पोर्ट, हिल होल्ड असिस्टेंस, साइड स्टैंड अलर्ट, नेविगेशन, कस्टमाइजेबल राइड मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 7 इंच का TFT डिस्प्ले डिजिटल कंसोल मिलती है, जिसमे स्पीड ट्रैकिंग, तय की गई दूरी, चार्जिंग लेवल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेटवर्क कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, डायमंड कट हेडलैंप, आर्कटिक टर्न इंस्पायर्ड टेललैंप्स, लाइटवेट अल्यूमिनियम ग्रैब हैंडल से लैस बड़ी सीट, मजबूत चेसिस जैसे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते है।

Ampere Nexus ने किया OLA का धंदा ठप, अपने मदहोश करने वाले फीचर्स के साथ बाजार में मचा रही है हाहाकार

यह भी पढ़ें दुनिया की सबसे अनोखी है ये सब्जी जो सूखने के बाद बिकती है 2000 रुपए किलो, जानिए क्यों है देश-विदेशों तक है इतनी मशहूर

यहाँ देखें बेहतरीन रेंज

एम्पियर नेक्सस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 KWh क्षमता वाली सबसे सुरक्षित IP67 रेटेड LFP बैटरी का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ 4kW पिक पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी गई है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर 136 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज प्राप्त की जा सकती है, Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 93 किमी प्रति घंटे की है। इस स्कूटर की बैटरी को फास्ट चार्जिंग की मदद से फुल चार्ज होने में सिर्फ 3 घंटे 22 मिनट का समय लगता है।

यहाँ देखें शानदार कीमत

Ampere Nexus स्कूटर की कीमत 1.10 लाख है, इसके दमदार फीचर्स का फायदा उठाने के लिए लोग कई तरह तरह के प्लानिंग बना रहे है आप इसे 5,882 रुपए की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते है और इसे आप कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शन पर भी अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें बंजर जमीन में करें इस गोल फल की खेती, हीरे से भी तेज चमकेगी आपकी किस्मत, खुल जायेंगे सारे तरक्की के ताले, जानिए क्या है खेती का तरीका

Leave a Comment