Ather कर देगी Hero की बोलती बंद, दमदार फीचर्स के साथ छायी हुई है लोगों के दिलों-दिमाग पर

Ather कर देगी Hero की बोलती बंद, दमदार फीचर्स के साथ छायी हुई है लोगों के दिलों-दिमाग पर हाल ही में बाजार में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की काफी डिमांड चल रही है इसके फीचर्स देख पूरी दुनिया चौक रही है, इसके फीचर्स और लुक को देख लोग नहीं कर पा रहे है अपनी आँखो पर यकीन पेट्रोल के खर्चे सातवें आसमान छू रहे है ऐसे में लोगों का ध्यान इलेक्ट्रिक स्कूटर के ओर काफी जिससे मार्केट इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक की डिमांड बढ़ती ही जा रही है।

Ather कर देगी Hero की बोलती बंद, दमदार फीचर्स के साथ छायी हुई है लोगों के दिलों-दिमाग पर

यह भी पढ़ें Cheapest Dry Fruit: भारत का सबसे सस्ता ड्राई फ्रूट्स मार्केट जहाँ 20 से 30 रुपये किलो मिलते हैं काजू-बादाम, देखते ही टूट पड़ते हैं…

Ather के फीचर्स देख दंग रह गए लोग

Ather 450X जैसी ही स्टाइल के साथ आएगा। स्पोर्टी और शार्प स्टाइलिंग एथर स्कूटर की प्रमुख यूएसपी में से एक रही है और ईवी निर्माता इसे जारी रखेगा। आगामी एथर 450एस में स्पोर्टी दिखने वाले एलईडी हेडलैंप, स्लीक टर्न इंडिकेटर्स, उल्टे सी-आकार के एलईडी टेललाइट, स्पोर्टी ब्लैक अलॉय व्हील जैसे एलीमेंट्स के साथ समान कर्वी फ्रंट काउल मिल सकता है।नए ATher 450S का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 450X के फुली टचस्क्रीन डिस्प्ले की तुलना में एक नॉन-टच एलसीडी डिस्प्ले होने वाला है। Ather 450X के नेविगेशनल सिस्टम की तुलना में 450S में कुछ अंतर होने की उम्मीद है।

बैटरी पैक भी है दमदार

Ather 450X के 3.7 kWh बैटरी पैक की तुलना में, आगामी 450S के छोटे 2.9 kWh बैटरी पैक से लैस होने की उम्मीद है, जो इसे 115 किमी रेंज तक जाने की अनुमति देगा, जैसा कि EV स्टार्टअप की वेबसाइट पर बताया गया है। साथ ही ये स्कूटर को 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक भागने में सक्षम होगा।

Ather कर देगी Hero की बोलती बंद, दमदार फीचर्स के साथ छायी हुई है लोगों के दिलों-दिमाग पर

जानिए क्या है खास कीमत

Ather 450X की कीमत सिर्फ 1 लाख रुपये रखी गयी है, इसके लुक को देख लोग इसे खरीदने के लिए काफी उत्सुक है आप इस स्कूटर को कई बैंक ऑफर्स और आप इसे 25 हजार की डाउनपेमेंट और EMI की आसान किस्तों में खरीद सकते है, तो देर किस बात की है आज ही घर ले आएं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर और करे पूरी दुनिया की सैर।

यह भी पढ़ें इस 5 रुपए के नोट पर छपी एक तस्वीर आपको दिला सकती है 25 लाख रुपये, जानिए कहाँ बेच सकते हैं

Leave a Comment