hero की इस Electric स्कूटर पर मिल रहा है बंपर ऑफर देगी गजब का माइलेज, जानिए क्या है कीमत

hero की इस Electric स्कूटर पर मिल रहा है बंपर ऑफर देगी गजब का माइलेज, जानिए क्या है कीमत ये स्कूटर बाजार में काफी धमाल मचा रही है इसकी कीमत भी काफी कम है। और इसका डिजाइन देख आप भी तुरंत ही इसे लेने बाजार पहुँच जायेंगे। ये स्कूटर अन्य सभी स्कूटरों के मुताबिक बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है जिस कारण बाजार में इसे खरीदने के लिए भीड़ लगी हुई है। आपको भी ये स्कूटर बहुत ही कम दाम में मिल जाएगी जिसके बाद आप इसकी लम्बी राइड का आनंद ले सकते हैं। इस गाड़ी का नाम Hero Vida V1 है।

hero की इस Electric स्कूटर पर मिल रहा है बंपर ऑफर देगी गजब का माइलेज, जानिए क्या है कीमत

यह भी पढ़ें BMW को भी मत दे रही है Skoda की शानदार कार, पावरफुल इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में बन गयी है लोगों…

Hero Vida V1 के शानदार फीचर्स

इस स्कूटर में आपको शानदार बैटरी पावर मिल जाएगी जिससे आप इससे कहीं भी जा सकते हैं और इसकी राइड का आनंद ले सकते हैं। इसे आप मात्र 2 से 3 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं जिसके बाद ये आपको 110 km की लम्बी रेंज देगी। इसके फीचर्स बाजार में बहुत ही ज्यादा फेमस हो गए हैं जिस कारण इस गाड़ी को हर कोई खरीदना चाहता है। इस गाड़ी में वे सभी फीचर्स उपलब्ध है जो अन्य गाड़ियों में होते है। वहीँ इसकी बैटरी भी बहुत ही शानदार फॉर्म में बनी हुई है।

hero की इस Electric स्कूटर पर मिल रहा है बंपर ऑफर देगी गजब का माइलेज, जानिए क्या है कीमत

जानिए क्या है इसकी कीमत

इस शानदार गाड़ी की कीमत मात्र 1.25 लाख रुपये है। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ भी अपना बना सकते हैं। आप इसे किसी भी नजदीकी शोरूम से जाकर खरीद सकते हैं जिसके बाद आपको इसकी कीमत और भी कम मिल जाएगी। आप इस शानदार गाड़ी को EMI के माध्यम से भी खरीद सकते हैं जिससे आप इसकी कीमत को आसान किस्तों में चुकता कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें बेहद कम कीमत में खरीदें बेहतरीन लुक वाली Mahindra Scorpio, अपने धमाकेदार फीचर्स से लोगों में हो रही है मशहूर

Leave a Comment