Hero ने गरीबों के लिए किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच, मामूली-सी कीमत में सड़कों पर मचा रहा धमाल

Hero ने गरीबों के लिए किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच, मामूली-सी कीमत में सड़कों पर मचा रहा धमाल आइये इसके फीचर्स की पूरी जानकारी।

Hero Vida Plus

आज हम आपको एक ऐसी शानदार गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जैसे हीरो ने अभी-अभी लॉन्च किया है। हीरो कंपनी लगातार अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बदलाव करके तरह-तरह की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है। हाल ही में हीरो ने Hero Vida Plus स्कूटर को लांच किया है, जो की बहुत ही शानदार फीचर्स में बहुत ही कम कीमत पर मिल रही है। आईए जानते हैं क्या है इसके शानदार फीचर्स और किस वजह से यह बाजार में है डिमांड में।

Hero ने गरीबों के लिए किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच, मामूली-सी कीमत में सड़कों पर मचा रहा धमाल

यह भी पढ़ें MP के इन जिलों के अगले 24 घंटे हैं बेहद खतरनाक, तेज आंधी-तूफान के साथ होगी भयंकर बारिश

बेहतरीन फीचर्स से मचा रही धमाल

Hero कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.44kwh क्षमता वाला ip67 वाटर रेटेड रिमूवेबल बैटरी पैक जोड़ा गया है। जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 143 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है, यह बैट्री पैक फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करते हैं, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र 3 से 4 घंटे का समय लेता है। हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6 किलोवाट का ip67 वाटर रेटेड हब BLDC मोटर जोड़ा गया है। जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक हाई रेंज और हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने में भी सक्षम है।

Hero ने गरीबों के लिए किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच, मामूली-सी कीमत में सड़कों पर मचा रहा धमाल

क्या है कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 45000 रुपए है। जिस कारण यह बाजार में बहुत ही ज्यादा डिमांड में बनी हुई है। टॉप वैरियंट के साथ इसके अच्छे फीचर्स भी इस लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। इस गाड़ी का शानदार लुफ्त उठाने के लिए आपको इस गाड़ी को शोरूम से तुरंत ही खरीद लेना होगा इसे आप EMI पर भी खरीद सकते हैं, जिससे आपको इसकी किस्तें चुकाने में भी आसानी रहेगी और आप बहुत ही जल्द इस शानदार गाड़ी के मालिक भी बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें Business Idea: जल्दी अमीर बनने के लिए शुरू करें ये शानदार खेती, बाजार में है इतनी डिमांड की ATM बना देगी तिजोरियां

Leave a Comment