170 km की शानदार रेंज और फीचर्स के साथ Motovolt M7 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया तहलका, जानिए खास कीमत

170 km की शानदार रेंज और फीचर्स के साथ Motovolt M7 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया तहलका, जानिए खास कीमत।

Motovolt M7 Electric Scooter

हाल ही में मार्केट में अपनी दमदार एंट्री के साथ लांच हुई है Motovolt M7 की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर इसकी बेहद सस्ती कीमत लोगों के सर पर सवार हो रही है साथ ही लोग इसकी बेहद कम कीमत का फायदा उठाना भी चाह रहे हैं और तरह-तरह की प्लानिंग बना रहे हैं इसकी शानदार रेंज देखा और फीचर्स देख लोग घायल हुए जा रहे हैं आई अब इसके अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से जाने। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं पड़े।

170 km की शानदार रेंज और फीचर्स के साथ Motovolt M7 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया तहलका, जानिए खास कीमत

यह भी पढ़ें धाकड़ एंट्री के साथ धमाल मचाने आ गया है OPPO F25 Pro, शानदार फीचर्स से कर रह है iphone की छुट्टी

Motovolt M7 के शानदार फीचर्स

Motovolt M7 में सुरक्षा, गुणवत्ता, आराम और स्थिरता को प्राथमिकता देता है, प्लास्टिक के उपयोग को कम करता है और कुशल भार वहन के लिए बुद्धिमानी से डिजाइन किए गए रियर सेक्शन की विशेषता रखता है।स्कूटर का मॉड्यूलर डिज़ाइन यात्रा की सुविधा को बढ़ाता है, जो स्थिरता और स्थायित्व के लिए 180 किलोग्राम तक के पेलोड को समायोजित करने वाले मजबूत हल्के स्टील फ्रेम द्वारा समर्थित है।

Motovolt M7 बैटरी पैक

Motovolt M7 M7 की 3kWh बैटरी, उन्नत LFP सेल रसायन विज्ञान को शामिल करते हुए, 1000 से अधिक चार्ज चक्रों के साथ स्थायित्व और सुरक्षा सुनिश्चित करती है। AIS 156 मानकों (IP67) का पालन करते हुए एल्युमीनियम से सुसज्जित, यह आग और जलरोधक है, IDC मोड में 166 किमी की प्रमाणित रेंज के साथ एक पोर्टेबल और आसानी से चार्ज करने योग्य समाधान प्रदान करता है। M7L वैरिएंट एक परिष्कृत बैटरी नियंत्रण प्रणाली द्वारा प्रबंधित दोहरी प्रणाली में अपग्रेड विकल्प के साथ एकल बैटरी प्रदान करता है।

170 km की शानदार रेंज और फीचर्स के साथ Motovolt M7 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया तहलका, जानिए खास कीमत

Motovolt M7 खास कीमत

इसके तगड़े फीचर्स को देख लोग इसे खरीदने के कई प्लान बन रहे है जिससे मार्केट में इसकी काफी बिक्री हो रही है लोग इसे खरीदने के लिए इतने उत्सुक है की इसे किसी भी कीमत पर खरीद सकते है, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1 लाख रखी है आप इसको कई बैंक ऑफर्स और 25 हजार की डाउनपेमेंट EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें सोना-चांदी में आया बड़ा बदलाव, 7 वें आसमान पर पहुंचे ताजा भाव, आईये जानते है आपके शहर की ताजा रेट लिस्ट

Leave a Comment