iphone की बोलती बंद करने आ गया है Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसके फीचर्स है लोगों के सर पर सवार

iphone की बोलती बंद करने आ गया है Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसके फीचर्स है लोगों के सर पर सवार हाल ही में बाजार में अपने शानदार लुक और दमदार फीचर्स के दम पर लोगों को दीवाने बनाने आ गया है, अपने कमाल के फीचर्स के जादू से कर रहा है सभी को आकर्षित Nokia Maze Pro Lite 5G इसके लुक और कैमेरा क्वालिटी को देख लोग इसकी तारीफे करते नहीं थक रहे है।

iphone की बोलती बंद करने आ गया है Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसके फीचर्स है लोगों के सर पर सवार

यह भी पढ़ें 10 रुपए के नोट में अगर है ये खास नंबर तो आप भी घर बैठे बन सकते हैं लाखों के मालिक, जानिए क्या है…

बेहतरीन फीचर्स से हो रहा है मशहूर

आपको बता दें कि इस मोबाइल में 6.7 इंच का Super Amoled Display आपको दी जाती है। कॉर्निश गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन आपको इसमें मिलती है। एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करता है। इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Soc प्रोसेसर दिया जाता है। आपको यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम के साथ 128GB तथा 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज में मिलता है, साथ ही इसमें पावर के लिए 8000mAh की बैटरी दी जाती है। 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इसमें मिलती है। जो की आपके फोन को मात्र 20 मिनट में चार्ज कर देती है।

कैमरा क्वालिटी देख चौक जायेंगे आप

इसमें आपको चार कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108MP मेगापिक्सल का दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 32MP+16MP+5MP के कैमरे भी दिए जाते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 48MP मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है।

iphone की बोलती बंद करने आ गया है Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसके फीचर्स है लोगों के सर पर सवार

जानिए क्या है खास कीमत

Nokia Maze Pro Lite 5G स्मार्टफोन के तूफानी फीचर्स देख लोग इसकी मार्केट में काफी तेजी से डिमांड कर रहे है जिसके बाद इसकी डिमांड मार्केट में दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है, अब इसकी कीमत की बात करें तो Nokia Maze Pro Lite 5G की कीमत मात्र 12999 रुपये रखी गई है। आप इसे कई बैंक ऑफर्स और आसान क़िस्त पर भी खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें संसार का सबसे पहला और अनोखा फल जिससे लाखों नहीं करोड़ो बीमारी रहती है दूर, जानिए क्या है इस फल का नाम

Leave a Comment