डैशिंग लुक में Oppo 10 Pro ने मारी जबरदस्त एंट्री, फीचर्स देख झूम उठे लोग, जानिए खास कीमत

डैशिंग लुक में Oppo 10 Pro ने मारी जबरदस्त एंट्री, फीचर्स देख झूम उठे लोग, जानिए खास कीमत Oppo 10 Pro का ये नया स्मार्टफोन बाजार में काफी लोगों की पहेली पसंद बन रहा है लोग इसके फीचर्स के पीछे काफी आकर्षित हो रहे है, और इसकी मांग कर रहे है, साथ ही लोग इसकी बेहद कम कीमत का फायदा उठाने के लिए लोग बेहद उत्सुक हो रहे है।

डैशिंग लुक में Oppo 10 Pro ने मारी जबरदस्त एंट्री, फीचर्स देख झूम उठे लोग, जानिए खास कीमत

यह भी पढ़ें 230km की बेहतरीन रेंज के साथ बाजार में धमाल मचा रही है ये शानदार Electric Bike, जानिए क्या है कीमत

यहाँ देखें Oppo 10 Pro के दमदार फीचर्स

इस फोन की डिजाइन की बात करें तो Oppo Reno 10 Pro Plus 5G में एक स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन है। इस स्मार्टफोन में पिछला हिस्सा ग्लास से बना है और इसमें एक चमकदार फिनिश है। इस फोन के किनारे एल्यूमीनियम से बने हैं और वे काफी मजबूत हैं। इस फोन का वजन 183 ग्राम है और यह काफी पतला है। Oppo Reno 10 Pro Plus 5G में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले काफी शानदार है और इसमें अच्छी ब्राइटनेस और कलर रिप्रोडक्शन भी है। साथ में डिस्प्ले HDR10+ को भी सपोर्ट करता है।

यहाँ देखें जबरदस्त बैटरी पैक

यह फोन मल्टीटास्किंग, गेमिंग और वीडियो देखने के लिए एकदम सही है। Oppo Reno 10 Pro Plus 5G में 4700mAh की बैटरी है जो पूरे दिन चलने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करती है। इस फोन में 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है जो आपके फोन को बहुत तेजी से चार्ज कर सकता है।

डैशिंग लुक में Oppo 10 Pro ने मारी जबरदस्त एंट्री, फीचर्स देख झूम उठे लोग, जानिए खास कीमत

यहाँ देखें शानदार कैमरा

Oppo Reno 10 Pro Plus 5G में शानदार कैमरा दिया गया है। इस फोन में 50MP मुख्य कैमरा, 64MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 8MP टेलीफोटो कैमरा और 32MP सेल्फी कैमरा है। मुख्य कैमरा शानदार तस्वीरें और एचडी वीडियो लेता है। और अल्ट्रा-वाइड कैमरा आपको चौड़े कोण वाली तस्वीरें लेने की सुविधा देता है। साथ में टेलीफोटो कैमरा आपको दूर की वस्तुओं को करीब से देखने की सुविधा देता है। और सेल्फी कैमरा अच्छी सेल्फी लेने में सक्षम है।

यहाँ देखें खास कीमत

इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 34,199 रुपये है आप इस शानदार स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है, साथ ही कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आप इस फोन को आसानी से अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें बनठन कर मार्केट में उतरी नयी Bajaj vector इलेक्ट्रिक स्कूटर, इसके फीचर्स और लुक को देख लोग हो रहे है मदहोश

Leave a Comment