Realme का धाकड़ लुक देख लोग हुए घायल, आपने धांसू कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से लोगों को कर रहा है इम्प्रेस

Realme का धाकड़ लुक देख लोग हुए घायल, आपने धांसू कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से लोगों को कर रहा है इम्प्रेस अपने धांसू फीचर्स और शानदार लुक से बाजार में सभी के होश उड़ाने लॉन्च हुआ है Realme C30 , इसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी को देख लोग इसके पीछे पागल हुए जा रहे है लोग इसे खरीदने के लिए कोई भी कीमत देने को तैयार है।

Realme का धाकड़ लुक देख लोग हुए घायल, आपने धांसू कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से लोगों को कर रहा है इम्प्रेस

यह भी पढ़ें Vivo V29 अपने डैशिंग लुक और शानदार कैमरा क्वालिटी से मचा रखा है मार्केट में धमाल, इसके धाकड़ फीचर्स देख आप भी करेंगे डिमांड

इसके दमदार फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

Realme C30 इस शानदार फ़ोन की फीचर्स की बात करे तो आपको कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे इसमें आपको वजन 182 ग्राम है। और फीचर्स की बात करें तो realme C30 में Unisoc T612 प्रोसेसर के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 40 दिनों के स्टैंडबाय का दावा है। Realme C30 के 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज है वहीं 3GB रैम के साथ 32 GB स्टोरेज है।

बेहतरीन कीमत पर है उपलब्ध

Realme C30 के शानदार फीचर्स को देख लोग इसे खरीदने के लिए बहुत उत्सुक है जिस वजह से बाजार में इसकी डिमांड काफी तेजी से बाद रही है, इसकी कीमत की बात करे तो यह स्मार्टफोन 7 हजार में उपलब्ध है आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है आप इसे बैंक ऑफर्स और EMI पर भी खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें Moto G32 के शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है 1000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, इसके तगड़े फीचर्स और कैमरा क्वालिटी देख आप भी नहीं हटा…

Leave a Comment