बजार में लॉन्च हुआ Realme का धांसू स्मार्टफोन, जानिए क्या तगड़े फीचर्स

बजार में लॉन्च हुआ Realme का धांसू स्मार्टफोन, जानिए क्या तगड़े फीचर्स आपको फ्लिपकार्ट पर Realme 5G फोन बंपर ऑफर्स के साथ उपलब्ध है जहां आप इसका लाभ उठा सकते है और इस शानदार फोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। बाजार में लोग इसे कलर और डिजाइन को देख इसको बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे है। जो काफी सुर्खियों में छाया हुआ है जिसे आप आराम से खरीद सकते है। इस फ़ोन का नाम realme narzo n53 है आज ही जाकर खरीद ले इस शानदार फोन को।

जानिए क्या है फीचर्स

इस फ़ोन में आपको देखने को मिलेगा जैसे की फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ रेजलूशन को सपोर्ट करता है. इसके डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलता है Realme का यह फोन MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 6GB RAM + 128GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।

बजार में लॉन्च हुआ Realme का धांसू स्मार्टफोन, जानिए क्या तगड़े फीचर्स

यह भी पढ़े Flipkart Republic Day Sale iPhone15 की लगी सबसे बड़ी सेल, 40 हजार में लाए अपने घर

डिसप्ले

Realme Narzo N53 में 6.74 इंच की वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है जो 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इस फोन स्क्रीन पर 180हर्ट्ज टच सेंपलिंग रेट, 450निट्स ब्राइटनेस तथा 16.7एम कलर फीचर्स मिल जाते हैं।

बजार में लॉन्च हुआ Realme का धांसू स्मार्टफोन, जानिए क्या तगड़े फीचर्स

क्या है कीमत

इस Realme Narzo 60x की कीमत की बात करे तो 12,999 हजार रूपये है और आपको बता दे की इस फ़ोन को ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों के माध्यम खरीद सकते है और आपको बता दे की आप इस फ़ोन कुछ बैंक द्वारा ऑफर पर भी खरीद सकते है जिससे आपको और कम दामों पर ये फ़ोन मिल जायेगा। और आप इस फ़ोन को 1300 रूपये की डाउन पेमेंट पर भी ले सकते है।

यह भी पढ़े 15 हजार से कम में खरीदें Realme का ये 5G phone Amazon के एक ऑफर ने मचाई धूम, जानिए ऐसा क्या है खास

Leave a Comment