50MP कैमरा के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ धाकड़ 5G फोन,जाने फीचर्स और कीमत देख उड़ जायेगे आपके होश

50MP कैमरा के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ धाकड़ 5G फोन,जाने फीचर्स और कीमत देख उड़ जायेगे आपके होश इस तगड़े स्मार्टफोन की बात की जाए तो बहुत लोग इस स्मार्टफोन के पीछे पड़े है बहुत लोग ने इस स्मार्टफोन को अपना भी बना चुके पर बहुत लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने की तरह तरह की प्लानिंग कर रहे है इस स्मार्टफोन क्वालिटी देख लोग हुए बावले और लुक तो बहुत शानदार है हर कोई पसंद कर रहा है इस स्मार्टफोन को। इस फ़ोन का नाम Redmi Note 12 Mobile है।

50MP कैमरा के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ धाकड़ 5G फोन,जाने फीचर्स और कीमत देख उड़ जायेगे आपके होश

यह भी पढ़ें Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मृत व्यक्ति की अलमारी में मिला 285 साल पुराना नींबू, नीलामी की कीमत सुन आपके भी खड़े हो…

Redmi Note 12 Mobile के बेहतरीन फीचर्स

फोन में MIUI 13 के साथ एंड्रॉइड 12 दिया गया है। इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी (1080×2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज तक है। इसके डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 12 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है।

देखें जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और बटेरी पैक

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 लेंस है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी है। वहीं, फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

50MP कैमरा के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ धाकड़ 5G फोन,जाने फीचर्स और कीमत देख उड़ जायेगे आपके होश

जानिए बेहतरीन कीमत

Redmi Note 12 Mobile स्मार्टफोन के तूफानी फीचर्स देख लोग इसकी मार्केट में काफी तेजी से डिमांड कर रहे है जिसके बाद इसकी डिमांड मार्केट में दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है, अब इसकी कीमत की बात करें तोRedmi Note 12 Mobile की कीमत मात्र 23,999 रुपये रखी गई है। आप इसे कई बैंक ऑफर्स और आसान क़िस्त पर भी खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें पानी में मिलाकर डाल दें ये चीज मात्र 1 हफ्ते में करी पत्ते का पौधा हो जायेगा हरा-भरा, मिलेगा ढेर सारा करी…

Leave a Comment