Realme का ये चकाचक 5G फोन, अपने लुक से बना रहा है लड़कियों को दीवाना, जाने क्या है खास फीचर्स

Realme का ये चकाचक 5G फोन, अपने लुक से बना रहा है लड़कियों को दीवाना, जाने क्या है खास फीचर्स हाल ही में  realme GT 5 का एक शानदार स्मार्टफोन लांच हुआ है जिसकी कीमत बी बहुत कम है जिस कारण लड़कियां इसकी दीवानी हुई जा रही है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी बहुत ही तगड़े हैं जिससे इसको खरीदने के लिए सभी की बाजार में लम्बी लाइन लगी हुई है। इसके तगड़े कैमरे को देख सभी इसके दीवाने बन गए हैं। रियलमी कंपनी ने अपने एक जबरदस्त फोन को तीन रैम विकल्प में मार्केट में उतारा है। जिससे लोगों को बहुत ही ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

Realme का ये चकाचक 5G फोन, अपने लुक से बना रहा है लड़कियों को दीवाना, जाने क्या है खास फीचर्स

यह भी पढ़े infinix का काम तमाम करने आ गया है Realme का जबरदस्त कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन, फूट फूटकर भरे है शानदार फीचर्स

क्या है फीचर्स

इसमें फ़ोन आप लोगों को 4GB रैम, 6GB रैम साथ ही साथ 8GB रैम के तीन वेरिएंट मिलेंगे। आप लोगों को बैक कैमरा में दो कैमरा का सेटअप मिलेगा। जो 64 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल के रहेंगे। रियलमी c55 के डिस्प्ले का साइज 6.72 इंच का है। इस फोन के स्क्रीन का साइज 6.72 इंच तथा 90 एचजेड का रिफ्रेश रेट साथ में स्क्रीन के रिजॉल्यूशन का पिक्सल 1080 × 2400 का मौजूद है। इस फोन में 33W का फास्ट चार्जर मौजूद है जो फोन को महज 28 में 50% चार्ज करता है तथा फोन में बैटरी 5000mAh का दिया गया है। इस फोन को एंड्रॉयड 13 पर बनाया है तथा प्रोसेसर MediaTek Helio G88 Octa Core का दिया है। 

Realme का ये चकाचक 5G फोन, अपने लुक से बना रहा है लड़कियों को दीवाना, जाने क्या है खास फीचर्स

कीमत भी है बजट में

इस realme GT 5,की कीमत की बात करे तो 21 हजार रूपये है और आपको बता दे की इस फ़ोन को ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों के माध्यम खरीद सकते है और आपको बता दे की आप इस फ़ोन कुछ बैंक द्वारा ऑफर पर भी खरीद सकते है जिससे आपको और कम दामों पर ये फ़ोन मिल जायेगा। और आप इस फ़ोन को 1200 रूपये की डाउन पेमेंट पर भी ले सकते है।

यह भी पढ़े Redmi का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, DSLR से बढ़िया कैमरा, जानिए क्या है शानदार फीचर्स

 

Leave a Comment