दुनिया का अनोखा होटल, जहां सुविधा नहीं फ्री में मिलती है बेइज्जती, एक रात का वसूला जाता है हजारों में किराया है

दुनिया का अनोखा होटल, जहां सुविधा नहीं फ्री में मिलती है बेइज्जती, एक रात का वसूला जाता है हजारों में किराया है आइये आज आपको बताते हैं कहाँ है ये अनोखा होटल।

दुनिया का अनोखा होटल

जब भी हम किसी होटल में रुकने के लिए जाते हैं या खाना खाने के लिए जाते हैं, तो हम सोचते हैं कि उसमें क्या-क्या सुविधा होनी चाहिए। और उसे के अनुसार हम होटल का चयन करते हैं। लेकिन अगर बात की जाए एक ऐसे अनोखे होटल की जहां पर खाना-पीना तो दूर रहने के पैसे भी बेज्जती से वसूल किए जाते हैं। और उसका एक रात का किराया भी हजारों में हो तो क्या आप ऐसे होटल जाना पसंद करेंगे।आइये आज हम आपको इस अनोखे होटल की पूरी जानकारी देते हैं।

दुनिया का अनोखा होटल, जहां सुविधा नहीं फ्री में मिलती है बेइज्जती, एक रात का वसूला जाता है हजारों में किराया है

यह भी पढ़ें ये कमाल का जूस 100% बिमारियों को झटपट कर देगा गायब, एक बार के सेवन से 80 की उम्र में भी दिखेंगे 20 साल के नौजवान

सुविधा नहीं फ्री में मिलती है बेइज्जती

आज हम आपको जिस होटल के बारे में बता रहे हैं, वह होटल लंदन के बर्नेट में मौजूद है। जिसे केरेंस होटल के नाम से जाना जाता है। यहां पहले से ही केरेंस डिनर नाम से एक रेस्टोरेंट था। जिसमें अभी इस होटल को जोड़ा गया है यहां आने वाले ग्राहकों को खाने के साथ-साथ बेइज्जत भी किया जाता है। इस होटल का स्टाफ भी बहुत बेदर्दी से पेश आता है। होटल का स्टाफ से अगर पानी भी मांग लिया जाए तो वह बहुत ही बेइज्जत कर देते हैं। उनका जवाब बहुत ही गंदे तरीके से मिलता है। वह खुद का विज्ञापन भी इसी तरह करते हैं कि वह दुनिया के सबसे खराब होटल है। यहां आने वाले को कोई भी सुविधा नहीं दी जाती साथ ही फ्री में बेज्जती भी मिलती है।

देखें कैसे करते हैं स्वागत

हजारों में है एक रात का किराया

बेज्जती करने वाले इस होटल का किराया भी इतना महंगा है कि आम आदमी से आसानी से अफोर्ड नहीं कर सकता। होटल का किराया हजारों में है यहां रुकने के लिए एक रात का रेंट ₹20000 है। वहां तक की कमरे में गंदगी भी इतनी रहती है कि देखकर आपको उल्टी आ जाएगी। ना ही बिस्तर लगता है और ना ही कोई सुविधा दी जाती है। इस होटल को साल 2021 में ऑस्ट्रेलिया में खोला गया था। जिसकी चैन अब ब्रिटेन में भी है। यहां के वेटर की बात करें तो वह ग्राहक से बहुत ही बेज्जती से बात करते हैं जिसका वीडियो आपको हमने इस आर्टिकल में दिखाया है।

यह भी पढ़ें AI फीचर्स के साथ Google Pixel 8 ने मारी शानदार एंट्री इसके लाजवाब लुक देख लोग नहीं हटा पा रहे है अपनी नजर

Leave a Comment