135 Km की जबरदस्त रेंज में दुनिया की सैर कराएगी ये BGauss BG C12i Ex दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

135 Km की जबरदस्त रेंज में दुनिया की सैर कराएगी ये BGauss BG C12i Ex दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग अपने धमाकेदार फीचर्स के साथ बाजार में हाल ही में लांच हुई है यह शानदार स्कूटर है इसकी 135 KM की रेंज देखकर दुनिया वाले हैरान रह गए हैं साथ ही यह स्कूटर बाकी अन्य स्कूटर से काफी बेहतरीन विकल्प हो सकती है यदि आप भी नहीं स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकता है साथ ही आप इस स्कूटर से पूरी दुनिया की सैर कर सकते हैं लिए इसके अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

BGauss BG C12i Ex के बेहतरीन फीचर्स

135 Km की जबरदस्त रेंज में दुनिया की सैर कराएगी ये BGauss BG C12i Ex दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

यह भी पढ़ें Oneplus की बोलती बंद करने आ गया है, POCO X6 Neo, इसकी पावरफुल बैटरी और फीचर्स कर रहे है लोगों के होश हक्के-बक्के

इस लकड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो इसमें 3.02 kWh के पावर वाली लिथियम की शानदार बैटरी दी गई है। जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को 135 किलोमीटर की धाकड़ रेंज देती है। और इस की बैटरी को चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगेगा।न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार बैटरी दी गई है। इसमें बीएलडीसी इलेक्ट्रिक की धड़कन मोटर दी हुई है। यही इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.02 kWh दीपावली शानदार मोटर दी गई है जिस कारण यह इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप रेंज की बात की जाए तो 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार की रेंज देखने को मिलती है।ईवी निर्माता का कहना है कि स्मार्ट बैटरी और मोटर कंट्रोलर को चाकन प्लांट में इन-हाउस तैयार और डिजाइन किया गया है।

जानिए BGauss BG C12i Ex की खास कीमत

BGauss BG C12i Ex के बेहतरीन लुक और जबरदस्त फीचर्स देख लोग इसे खरीदने के लिए तरह तरह की प्लानिंग कर रहे है, लोग इस शानदार स्कूटर को किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है, अब इसकी खास कीमत की बात करें तो इस शानदार स्कूटर की कीमत 99 हजार है इसे आप कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है तो आज ही घर ले आएं BGauss BG C12i Ex और करें पूरी दुनिया की सैर।

यह भी पढ़ें Bijli Bill Update : सरकार ने दिया बड़ा उपहार, सभी बिजली बिल उपभोक्ता खुशी से नाच उठे, बिजली बिल में मिली बड़ी छूट

Leave a Comment