Oneplus की बोलती बंद करने आ गया है, POCO X6 Neo, इसकी पावरफुल बैटरी और फीचर्स कर रहे है लोगों के होश हक्के-बक्के

Oneplus की बोलती बंद करने आ गया है,  POCO X6 Neo, इसकी पावरफुल बैटरी और फीचर्स कर रहे है लोगों के होश हक्के-बक्के हाल ही में मार्केट में धूम मचाने के लिए लॉन्च हो गया है पोको का शानदार स्मार्टफोन जिसकी पावरफुल बैटरी और कैमरा क्वालिटी देख लो इस फोन की काफी डिमांड कर रहे हैं साथी इसकी बेहद कम कीमत का फायदा उठाने के लिए बहुत उत्सुक है इस फोन के फीचर्स देख लोगों के होश उड़ गए हैं लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए तरह-तरह के प्लानिंग कर रहे हैं।

Oneplus की बोलती बंद करने आ गया है,  POCO X6 Neo, इसकी पावरफुल बैटरी और फीचर्स कर रहे है लोगों के होश हक्के-बक्के

यह भी पढ़ें BLDC टेक्नोलॉजी वाले Kuhl फैंन हुए लॉन्च, बिजली बिल की झंझट हुई खत्म, दिन-रात पंखा चालने के बाद भी ना के बराबर आएगा बिजली का बिल

POCO X6 Neo के शानदार फीचर्स

POCO X6 Neo 5G फोन यूट्यूब पर बताई गई डिटेल के अनुसार 6.67 इंच एफएसडी + एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस पर 1000 निट्स तक पीक ब्राइटनेस, 93.3% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो, 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा। यही नहीं डिस्प्ले पर 100% DCI P3 कलर गमट और 1920 pwm डिम्मिंग तकनीक भी होगी। इसके अलावा स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। डिवाइस में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 चिपसेट मिलने के बात वीडियो में कही गई है। यह प्रोसेसर 6 नैनोमीटर प्रक्रिया पर काम करता है गेमिंग और अन्य ऑपरेशन के लिए इसे बेहतरीन बताया गया है।डाटा सेव करने के लिए POCO X6 Neo 5G दो स्टोरेज ऑप्शन में एंट्री लेगा। जिसमें 8GB रैम +128 जीबी वाला बेस मॉडल और 12जीबी रैम + 256gb स्टोरेज टॉप वैरियंट शामिल होगा। इसके साथ फोन में 12जीबी तक एक्सटेंडेड रैम सपोर्ट भी मिलेगा। जिसकी मदद से यूजर्स 24जीबी तक रैम का उपयोग कर पाएंगे।

पावरफुल बैटरी और कैमरा क्वालिटी

फोटोग्राफी के POCO X6 Neo फोन में 108 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा दिए जाने की पुष्टि हुई है। इस प्राइमरी लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर लगाया जाएगा। वहीं, सेल्फी और रील बनाने वाले यूजर्स के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए पोको एक्स6 नियो स्मार्टफोन में 5,000एमएएच बैटरी मिलना वीडियो में कंफर्म हुआ है। जबकि इसे चार्ज करने के लिए ब्रांड 33वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक देगी। फोन को लेकर बताया गया है कि यह आराम से पूरा दिन चलता है साथ ही जल्दी से चार्ज भी हो जाता है।

Oneplus की बोलती बंद करने आ गया है,  POCO X6 Neo, इसकी पावरफुल बैटरी और फीचर्स कर रहे है लोगों के होश हक्के-बक्के

बहुत ही कम कीमत में है उपलब्ध

POCO X6 Neo स्मार्टफोन के फीचर्स के कारण बाजार में आये दिन इसकी काफी तेजी से लोग डिमांड कर रहे है ये स्मार्टफोन लोगो के दिलों दिमाग पर राज कर रहा है इसके लुक के कारण लोग इसे किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार है, इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹16,000 आप इसे बैंक ऑफर्स EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है, आज ही घर ले आएं ये शानदार स्मार्टफोन और बढ़ाये शान।

यह भी पढ़ें Bijli Bill Update : सरकार ने दिया बड़ा उपहार, सभी बिजली बिल उपभोक्ता खुशी से नाच उठे, बिजली बिल में मिली बड़ी छूट

Leave a Comment