Gogora Pluse ने करी Activa की बोलती बंद, अपने धमाकेदार फीचर्स से हो रही है सभी के दिलों-दिमाग पर सवार

Gogora Pluse ने करी Activa की बोलती बंद, अपने धमाकेदार फीचर्स से हो रही है सभी के दिलों-दिमाग पर सवार अपने डैशिंग लुक और दमदार फीचर्स के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बाजार में बढ़ती जा रही है लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स देख इसे खरीदने के लिए बेहद उत्सव है साथी इसके फीचर्स के बारे में बाजार में हर तरफ चर्चा हो रखी है आई अब हम इस आर्टिकल के जरिए इसके खास फीचर्स और इसकी बेहद कम कीमत के बारे में जानते हैं।

यहाँ देखें दमदार फीचर्स

बता दें कि Gogoro Plus Electric Scooter में कई दमदार और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में आपको अच्छी बैटरी के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स काफी किफायती कीमत पर मिल जाते हैं, जो ग्राहकों की सुविधा के अनुसार ही दिए गए हैं।

Gogora Pluse ने करी Activa की बोलती बंद, अपने धमाकेदार फीचर्स से हो रही है सभी के दिलों-दिमाग पर सवार

यह भी पढ़ें इलेक्ट्रिक बाइक का धंदा ठप करने आ गयी है Mx Moto M16 की शानदार रेंज वाली बाइक, अपने फीचर्स से आपको कर देगी दीवाना

यहाँ देखें Gogoro Plus पावरफुल बैटरी

Gogoro Plus Electric Scooter की पावरफुल बैटरी बैटरी की बात करें तो Gogoro Plus Electric Scooter में 9kW का गोगोरो द्वारा डिजाइन किया गया पावरट्रेन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें काफी दमदार और पावरफुल बैटरी का भी इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि इसमें 200 से ज्यादा बैटरी स्वैप की जा सकती हैं। इस स्कूटर की बैटरी को चार्ज करने में लगभग 6 घंटे का समय लगने वाला है।

यहाँ देखें शानदार रेंज और 50kmph स्पीड

यह स्कूटर 180 किलोमीटर से अधिक की रेंज आसानी से दे सकेगा. क्योंकि इस स्कूटर में एक बड़ी 9000 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है. इस मोटर के चलते यह स्कूटर जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाला है इस स्कूटर में लगी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के कारण यह है स्कूटर केवल 3 सेकंड के अंदर ही 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पकड़ सकता है. साथ ही बात अच्छी है स्कूटर सभी फीचर से लबालब भरा हुआ है।

Gogora Pluse ने करी Activa की बोलती बंद, अपने धमाकेदार फीचर्स से हो रही है सभी के दिलों-दिमाग पर सवार

यहाँ देखें खास कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 79,000 रुपए में लॉन्च किया है, आप इसे कई बैंक ऑफर्स और 6 हजार की EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है, तो देर किस बात की आज ही घर ले आये ये शानदार रेंज वाली इलेक्ट्रिक Gogoro Plus Electric Scooter की शानदार स्कूटर।

यह भी पढ़ें Samsung Galaxy A35 ने बजा दी Oneplus की बैंड, इसके धाकड़ फीचर्स और लुक देख के लोगों ने करी फटाफट डिमांड

Leave a Comment