Samsung Galaxy A35 ने बजा दी Oneplus की बैंड, इसके धाकड़ फीचर्स और लुक देख के लोगों ने करी फटाफट डिमांड

Samsung Galaxy A35 ने बजा दी Oneplus की बैंड, इसके धाकड़ फीचर्स और लुक देख के लोगों ने करी फटाफट डिमांड हाल ही में अपने स्मार्ट लुक के साथ बाजार में शानदार स्मार्टफोन ने धमाकेदार एंट्री मारी है इस स्मार्टफोन ने सारे स्मार्टफोन के फीचर्स को फेल कर दिया है लोग इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बेहद उत्सव के और इसकी कम कीमत का फायदा उठाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग कर रहे हैं आई अब इस आर्टिकल के जरिए इसके शानदार फीचर्स और खास कीमत जानते हैं।

Samsung Galaxy A35 ने बजा दी Oneplus की बैंड, इसके धाकड़ फीचर्स और लुक देख के लोगों ने करी फटाफट डिमांड

यह भी पढ़ें इलेक्ट्रिक बाइक का धंदा ठप करने आ गयी है Mx Moto M16 की शानदार रेंज वाली बाइक, अपने फीचर्स से आपको कर देगी दीवाना

यहाँ देखें शानदार स्पेसिफिकेशन्स 

  • डिसप्ले: सैमसंग गैलेक्सी A35 में FHD+ रेजोल्यूशन (जैसा कि ऊपर बताया गया है) और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले हो सकता है।
  • प्रोसेसर: अंदर Exynos 1380 चिपसेट हो सकता है।
    कैमरा: रियर कैमरा सेटअप 48MP सेंसर से लैस हो सकता है, जबकि फ्रंट कैमरा कटआउट में 32MP सेंसर हो सकता है।
  • मेमोरी: 8GB रैम के साथ आपको 256GB तक स्टोरेज मिल सकती है।
  • सॉफ्टवेयर: वन यूआई कस्टम स्किन वर्जन हो सकता है।
  • बैटरी: माना जाता है कि इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी।

यहाँ देखें बेहतरीन फीचर्स

MySmartPrice ने फोन को Google Play कंसोल लिस्टिंग पर SM A356E कोड के साथ स्पॉट किया है। लिस्टिंग की सामने आई तस्वीर में हम देख सकते हैं कि फोन में सामने की तरफ एक पंच-होल कटआउट है। पीछे की तरफ, ऊपरी बाएं कोने में तीन कैमरा सेंसर वर्टिकल प्लेस हैं। इसके अलावा गैलेक्सी A35 5G में Exynos 1380 SoC (2.4GHz पर 4x Cortex A78, 2.0GHz पर 4x Cortex A55 और ARM माली G68 GPU के साथ) होगा। लिस्टिंग में मॉडल को 6GB रैम के साथ देखा गया है। इसमें एंडरॉयड 14-आधारित वन यूआई होगा। डिसप्ले रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल और 450 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी होगी।

Samsung Galaxy A35 ने बजा दी Oneplus की बैंड, इसके धाकड़ फीचर्स और लुक देख के लोगों ने करी फटाफट डिमांड

यहाँ देखें खास कीमत

Google Pixel 8 के बेहतरीन फीचर्स को देख लोग इसे खरीदने के लिए बहुत उत्सुक है जिस वजह से बाजार में इसकी डिमांड काफी तेजी से बाद रही है, इसकी कीमत की बात करे तो यह स्मार्टफोन 22,999 में उपलब्ध है आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है आप इसे बैंक ऑफर्स और EMI पर भी खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें बढ़ते हुए कोलेस्ट्रॉल को कम करने के लिए डाइट में शामिल करें ये चटनी, जानिए क्या है पूरी रेसेपी

Leave a Comment