Huawei स्मार्टफोन ने दी iphone को करारी मात, इसके लाजवाब फीचर्स देख लोग हुए मदहोश!

Huawei स्मार्टफोन ने दी iphone को करारी मात, इसके लाजवाब फीचर्स देख लोग हुए मदहोश! इसके धमाल फीचर्स देख लोग रह हक्के-बक्के इस स्मार्टफोन में बहुत ही ज्यादा स्टोरेज भी मिल रहा है जिस कारण लड़कियां इसकी दीवानी हुई जा रही हैं। इस स्मार्टफोन को आप बहुत ही कम कीमत पर अपना बना सकते है बाजार में इस स्मार्टफोन का लुक लोगों के दिलों पर छाया हुआ है।

Huawei स्मार्टफोन ने दी iphone को करारी मात, इसके लाजवाब फीचर्स देख लोग हुए मदहोश!

यह भी पढ़ें Gogora Pluse ने करी Activa की बोलती बंद, अपने धमाकेदार फीचर्स से हो रही है सभी के दिलों-दिमाग पर सवार

यहाँ देखें खास फीचर्स

uawei Nova 12 Pro दोनों में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया जा सकता है। स्टैंडर्ड मॉडल के कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP सेंसर और 8MP सेंसर शामिल हो सकता है। Huawei Nova 12 Pro की कैमरा यूनिट में दो 50MP सेंसर और एक 12MP सेंसर शामिल होने की जानकारी है, 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की खबर है। इसके अलावा, दोनों स्मार्टफोन सैटेलाइट मैसेजिंग फीचर के साथ आ सकते सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Huawei Nova 12 में 88W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,800mAh की बैटरी होगी, जबकि प्रो मॉडल में 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,900mAh की बैटरी हो सकती है।

Huawei स्मार्टफोन ने दी iphone को करारी मात, इसके लाजवाब फीचर्स देख लोग हुए मदहोश!

यहाँ देखें Huawei कीमत

इसके शानदार फीचर्स और लुक के लोग काफी दीवाने हुए जा रहे है, साथ ही इसकी शानदार कैमरा क्वालिटी देख काफी इम्प्रेस हो रहे है, अब इसकी खास कीमत की बात करें तो ये स्मार्टफोन की कीमत 14,990 है आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते है आप इसे EMI पर भी आसनी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें इलेक्ट्रिक बाइक का धंदा ठप करने आ गयी है Mx Moto M16 की शानदार रेंज वाली बाइक, अपने फीचर्स से आपको कर देगी दीवाना

Leave a Comment