अब गरीबों के बजट में मिलेगा Vivo का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, कीमत भी होगी काफी कम

अब गरीबों के बजट में मिलेगा Vivo का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, कीमत भी होगी काफी कम आज आपको इसकी पूरी जानकारी देकर बताते हैं इसकी कीमत।

Vivo V29 5G Smartphone

आज हम आपके लिए एक ऐसा शानदार स्मार्टफोन लेकर आए हैं। इसके फीचर्स जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे अब गरीबों के बजट में आपको यह फोन मिल जाएगा। इसका स्टाइलिश डिजाइन और स्मार्ट लुक देखकर आप भी काफी हैरान रह जाएंगे। इसके फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। जिस कारण इस फोन को सभी लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसका प्रीमियम लुक देखकर आप भी इन इस फोन को अभी ही खरीदने पहुंच जाएंगे। यह फोन इतना आकर्षक और स्टाइलिश है और इसमें इतनी तगड़ी बैटरी पावर है कि इससे आप इसे सालों साल तक चला सकते हैं। आईए जानते हैं क्या है इसके फीचर्स।

अब गरीबों के बजट में मिलेगा Vivo का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, कीमत भी होगी काफी कम

यह भी पढ़ें सोना-चांदी की कम हुई चमक, अचानक गिरे दाम, सोना-चांदी की ताजा रेट लिस्ट देख लोग उठे झूम

तगड़े हैं फीचर्स

इस स्मार्टफोन के कैमरा के बात करें तो Vivo V29 5G का कैमरा काफी शानदार है। इस फोन में 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। Vivo V29 5G Smartphone में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर देखने को मिल जाता है यह प्रोसेसर काफी दमदार है और दमदार होने के कारण फोन को अच्छी गति प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज क्षमता है। फोन का सेल्फी कैमरा भी काफी अच्छा है और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है। Vivo V29 5G में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है। डिस्प्ले काफी ब्राइट और शार्प है जो कि वीडियो देखने और गेम खेलने के लिए एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में 4600mAh की बैटरी है। जो बैटरी पूरे दिन चल सकती है। इस फोन को चार्जिंग के लिए 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अब गरीबों के बजट में मिलेगा Vivo का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, कीमत भी होगी काफी कम

क्या है कीमत

Vivo V29 5G की कीमत मात्र 31,990 रुपए है जो की बहुत ही ज्यादा कम है। इस फोन को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा रकम नहीं चुकानी होगी और कुछ आसान किस्तों में आपका भुगतान हो जाएगा। इस फोन की कीमत को आप क्रेडिट कार्ड और कई डिस्काउंट के द्वारा भी कम कर सकते हैं। जिसके बाद यह फोन आपके लुक को अपने डिजाइन से और भी ज्यादा बढ़ा देगा।

यह भी पढ़ें Huawei स्मार्टफोन ने दी iphone को करारी मात, इसके लाजवाब फीचर्स देख लोग हुए मदहोश!

Leave a Comment