iphone के छक्के छुड़ाने आ गया है Samsung Galaxy F15, अपने धाकड़ कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ हो रहा है मशहूर

iphone के छक्के छुड़ाने आ गया है Samsung Galaxy F15, अपने धाकड़ कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ हो रहा है मशहूर बाजार में सारे फोनो को मात देने आ गया है Vivo का शानदार लुक वाला स्मार्टफोन इसके दमदार फीचर्स और बेहतरीन कैमरे ने लोगों का दिमाग घुमा दिया है, लोग इसके लुक को देख इसे खरीदने के लिए काफी ज्यादा डिमांड कर रहे है।

iphone के छक्के छुड़ाने आ गया है Samsung Galaxy F15, अपने धाकड़ कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ हो रहा है मशहूर

यह भी पढ़ें सूख गया है मनी प्लांट का पौधा, तो आजमाएं ये 100% असरदार ट्रिक, आपके प्लांट को बनाएगी मिनटों में तरोताजा

यहाँ देखें खास फीचर्स

Samsung Galaxy F15 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। डिस्प्ले के बीच में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट है। सैमसंग गैलेक्सी एफ15 5जी एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड वन यूआई 5 पर चलता है। सैमसंग नए फोन के लिए 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट और 4 साल तक ओएस अपग्रेड का वादा कर रहा है। इस फोन में 6GB तक रैम और इसमें 128GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

iphone के छक्के छुड़ाने आ गया है Samsung Galaxy F15, अपने धाकड़ कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ हो रहा है मशहूर

यहाँ देखें बैटरी पैक और कैमरा क्वालिटी

इस फोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक बैटरी लाइफ और 25 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक प्रदान करती है। कैमरा सेटअप के लिए गैलेक्सी एफ15 5जी के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है। वहीं फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G, वाई-फाई 02.11a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। ऑनबोर्ड सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरो सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, लाइट सेंसर और वर्चुअल प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। इसमें सेफ्टी लिए फिंगरप्रिंट सेंसर है।

यहाँ देखें बेहतरीन कीमत

इस Samsung Galaxy F15 की कीमत की बात करें तो आपको 13 हजार में आराम से ये फोन आपको मिल जायेगा और सबसे अच्छी बात है की ये फोन आपको ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरह से मिल जायेगा और दूसरी चीज की ये फोन आपको EMI के पर भी मिल जायेगा और साथ आप कई बैंक ऑफर पर भी खरीद सकते है और इस फोन को अपना बना सकते है।

यह भी पढ़ें Acer MUVI 125 4G ने मचाया हाहाकार, अपने लाजवाब फीचर्स और रेंज से कर रही है Activa का धंदा ठप

Leave a Comment