TVS का ये नया Electric Scooter अपनी शानदार रेंज के साथ मचा रहा धमाल, कीमत भी है बजट में

TVS का ये नया Electric Scooter अपनी शानदार रेंज के साथ मचा रहा धमाल, कीमत भी है बजट में आइये जानते हैं इसकी पूरी जानकारी।

TVS iQube Electric Scooter

हाल ही में TVS ने अपनी एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की है। जिसकी शानदार रेंज और गजब का माइलेज देख आप भी हैरान रह जाएंगे। इस गाड़ी की कीमत भी बहुत ही ज्यादा कम है जिसे आप अपने बजट में ही खरीद सकते हैं। यह शानदार गाड़ी अपने लुक से सभी को हैरान कर रही है। इस गाड़ी का लुक कितना शानदार है कि आप भी इसे खरीदने तुरंत ही बाजार में पहुंच जाएंगे। इस गाड़ी के अंदर ऐसे कई फीचर्स शामिल किए गए हैं जो कि आपको बहुत ही आनंद देने वाले हैं। इस गाड़ी की शानदार रेंज से आप पूरे दुनिया की सैर आराम से कर सकते हैं। इसके लिए आपको पेट्रोल या डीजल की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। जिससे आप का पैसा भी बहुत ज्यादा बचेगा।

TVS का ये नया Electric Scooter अपनी शानदार रेंज के साथ मचा रहा धमाल, कीमत भी है बजट में

यह भी पढ़ें घर में भूलकर भी घर में न लगाएं ये सब्जी, आपको तुरंत बना देगी कंगाल, वास्तु शास्त्र के अनुसार जानें कहां लगाना होगा सही?

फीचर्स भी है जबरदस्त

इस शानदार स्कूटर में एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, डिजिटल मीटर, एलईडी हेडलाइट, टेलिस्कोप सस्पेंशन, बूट स्पेस, एंटी अलार्म, ऑटोमेटिक सेल्फ स्टार्ट और भी कई तरह के फीचर्स से भरा हुआ है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इसे चलाने में आपको काफी मजा आने वाला है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 145 किलोमीटर से ज्यादा का सफर आराम से तय कर सकता है। बिना किसी रूकावट के साथ, आपको बता दे कंपनी ने इसके अंदर 36 Ah का लिथियम आयरन बैटरी पैक लगाया है। इस स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 3 से 4 घंटे का समय लगता है।

TVS का ये नया Electric Scooter अपनी शानदार रेंज के साथ मचा रहा धमाल, कीमत भी है बजट में

जानिए क्या है कीमत

इस शानदार गाड़ी की कीमत मात्र 1,17,000 रुपए है। जैसे आपके बैंक ऑफर्स क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भी आसानी से खरीद सकते हैं। आप इस शानदार गाड़ी को EMI के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। जिससे आपको इसकी किस्तें चुकाने में काफी आसानी होगी। यह शानदार गाड़ी अपने फीचर्स के साथ इतनी तगड़े लुक में दिखाई दे रही है। सभी इसको खरीदने की होड़ में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें Mango Farming: आम की खेती में रखें इन बातों का ध्यान, एक्सपर्ट की इन टिप्स को करें फॉलो कभी नहीं खराब होगी आपकी फसल

Leave a Comment